-->
विन डीजल पॉल वॉकर की बेटी मीडो को गलियारे से नीचे ले जाते ही प्रशंसक भावुक हो जाते हैं: 'मैं कांप रहा हूं और रो रहा हूं'..देखो कैसे .

विन डीजल पॉल वॉकर की बेटी मीडो को गलियारे से नीचे ले जाते ही प्रशंसक भावुक हो जाते हैं: 'मैं कांप रहा हूं और रो रहा हूं'..देखो कैसे .

Fans get emotional as Vin Diesel walks Paul Walker's daughter Meadow down the aisle: 'I'm trembling and crying'..Look how.

पॉल वॉकर की बेटी मीडो वॉकर अपने गॉडफादर विन डीजल के साथ गलियारे में उतरी।लेट फास्ट एंड फ्यूरियस अभिनेता पॉल वॉकर की बेटी मीडो वॉकर की शादी अब अभिनेता लुई थॉर्नटन-एलन से हुई है।

वह विन डीजल के साथ गलियारे में चली गई, जो उसके गॉडफादर हैं।मीडो ने इंस्टाग्राम पर समुद्र किनारे शादी समारोह का एक वीडियो साझा किया। 

उसने एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, "हम शादीशुदा हैं।" वीडियो में मीडो अपने ब्राइडल गाउन में घूम रही है और दूल्हे के साथ कार की सवारी का आनंद ले रही है।

 वह अपने गॉडफादर - फास्ट एंड फ्यूरियस अभिनेता विन डीजल और उनके परिवार के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर उनका अभिवादन करती हुई दिखाई देती हैं।

उसने विन डीजल के साथ एक तस्वीर साझा की, क्योंकि वह अपने दिवंगत पिता के स्थान पर उसे नीचे ले गया था।

 उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "आयूओ।" विन की तस्वीर उसके नीचे गलियारे में चल रही थी, उसके बाद मीडो की एक तस्वीर दूल्हे के साथ चल रही थी

उसी दिन, विन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पॉल वॉकर को देखते हुए अपनी एक प्रशंसक कला साझा की। मीडो और लुइस की पार्टी के बाद की और तस्वीरें भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गईं।

विन को शादी में पॉल का रोल लेते देख फैंस इमोशनल हो गए। "पॉल वॉकर की बेटी मीडो की शादी हो गई थी और सबसे अधिक संभावना यह थी 

कि विन डीजल ने उसे बुलाने और उसे अपना दूसरा पिता मानने के लिए गलियारे से नीचे ले लिया, और जॉर्डना वह अपनी दूसरी माँ को बुलाती है, हे भगवान, मैं उनसे बहुत प्यार करता हूँ

," एक ने लिखा . "विन डीजल ने पॉल की जगह अपनी शादी में मीडो वॉकर को नीचे की ओर घुमाते हुए मुझे अभी कांपते और रोते हुए देखा है," दूसरे ने लिखा।

पॉल वॉकर ने ब्रायन ओ'कॉनर की भूमिका निभाई, जबकि विन डीजल फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी में डोमिनिक टोरेटो की भूमिका निभा रहे हैं। पॉल वॉकर की 2013 में 40 साल की उम्र में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई, जब मीडो सिर्फ 15 साल के थे।

विन डीजल मीडो के बहुत करीब हैं और उन्होंने फ्रैंचाइज़ी की आगामी किस्त में उनके दिखाई देने की संभावना पर भी चर्चा की है।

 "मैं कुछ भी नहीं गिनूंगा," डीजल ने जून में ई! के डेली पॉप को बताया। "मैं आपको फास्ट 10 के सभी रहस्यों को बताए बिना, बस यह कह दूं कि कुछ भी खारिज नहीं हुआ है," उन्होंने उस समय जोड़ा।

"वह फादर्स डे पर मुझे हैप्पी फादर्स डे विश करने वाली पहली व्यक्ति हैं," उन्होंने जून में एक्स्ट्रा को बताया। "उसे अपने बच्चों के साथ देखना सबसे खूबसूरत चीजों में से एक है। 

ऐसे क्षण आते हैं जब मैं उसे (उसकी 6 साल की बेटी) पॉलीन के साथ खेलता हुआ देखता हूं और यह मुझे बहुत प्रभावित करता है 'क्योंकि मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि मेरा भाई क्या देखता है जब वह देखता है, "उन्होंने कहा।

0 Response to "विन डीजल पॉल वॉकर की बेटी मीडो को गलियारे से नीचे ले जाते ही प्रशंसक भावुक हो जाते हैं: 'मैं कांप रहा हूं और रो रहा हूं'..देखो कैसे ."

एक टिप्पणी भेजें

FAST COVERAGE NEWS की यह खबर आपको कैसी लगी ? नीचे कमेंट सेक्शन में बताना ना भूले.

साथ ही इस खबर को अपने हर जानने वाले से शेयर करें |

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article