-->
'कोटिगोब्बा-3': किच्छा सुदीप के प्रशंसकों ने रिलीज में देरी को लेकर कर्नाटक के सिनेमाघरों में तोड़फोड़ की.

'कोटिगोब्बा-3': किच्छा सुदीप के प्रशंसकों ने रिलीज में देरी को लेकर कर्नाटक के सिनेमाघरों में तोड़फोड़ की.

फिल्म निर्माता सूरप्पा बाबू और सुदीप ने अलग-अलग वीडियो संदेशों में प्रशंसकों से सिनेमाघरों में तोड़फोड़ न करने की अपील की और कहा कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी

kotigobba-3-kichcha-sudeep-fans-vandalise-theatres-in-karnataka-over-delay-in-release

कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीप के उन्मादी प्रशंसकों ने गुरुवार को कर्नाटक भर के कुछ सिनेमाघरों में हंगामा किया, क्योंकि उनकी नवीनतम फिल्म कोटिगोब्बा -3 घोषणा के अनुसार स्क्रीन पर नहीं आ सकी।

हिंसा से चिंतित, फिल्म निर्माता सूरप्पा बाबू और सुदीप ने अलग-अलग वीडियो संदेशों में प्रशंसकों से सिनेमाघरों में तोड़फोड़ नहीं करने की अपील की और कहा कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

फिल्म के पहले शो का बेसब्री से इंतजार करते हुए सुदीप के प्रशंसकों की सुबह राज्य के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के बाहर कतार लग गई.

उन्हें निराशा हुई कि उन्हें पता चला कि फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज होगी।

कुछ प्रशंसक नाराज हो गए और यहां एक सिनेमाघर के लोहे के गेट को तोड़ दिया और पथराव भी किया।

राज्य के कुछ सिनेमाघरों में हिंसा की सूचना मिलने के बाद बाबू ने कहा, ".. मेरी फिल्म कोटिगोब्बा-3 आज रिलीज नहीं हो सकी क्योंकि मेरे साथ धोखा हुआ था। कई कारण हैं...

 कुछ लोगों ने मेरे खिलाफ साजिश रची है। फिल्म कल सुबह 6 बजे रिलीज होगी. कृपया मुझे क्षमा करें। मेरी कोई गलती नहीं है।"

अपने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में तोड़फोड़ न करने और शांत रहने का आग्रह करते हुए, सुदीप ने कहा, “मैंने बाबू का वीडियो संदेश देखा।

 मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि आपके (बाबू) खिलाफ किसने साजिश रची। उन्हें (बाबू के विरोधियों को) जवाब तो समय ही देगा।'

कोटिगोबा -3 में अभिनेता मैडोना सेबेस्टियन, आशिका रंगनाथ, श्रद्धा दास और आफताब शिवदासानी भी हैं। शिव कार्तिक निर्देशक हैं और अर्जुन ज्ञान ने संगीत दिया है।

0 Response to "'कोटिगोब्बा-3': किच्छा सुदीप के प्रशंसकों ने रिलीज में देरी को लेकर कर्नाटक के सिनेमाघरों में तोड़फोड़ की."

एक टिप्पणी भेजें

FAST COVERAGE NEWS की यह खबर आपको कैसी लगी ? नीचे कमेंट सेक्शन में बताना ना भूले.

साथ ही इस खबर को अपने हर जानने वाले से शेयर करें |

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article