-->
अंकिता मर्डर केस: Ankita Bhandari Murder Case 2022

अंकिता मर्डर केस: Ankita Bhandari Murder Case 2022

Ankita Bhandari Murder Case 2022

Ankita Bhandari Murder Case 2022 | Who Is Ankita Bhandari? | Employee in India | Working In India | Drug Abusement |Aaj Tak Top 10 News in English | English NewsToday | English Headlines Today

Ankita Bhandari Murder Case 2022: फ्रेंड्स, आज के इस आर्टिकल Ankita Bhandari Murder Case 2022 में हम लोग अंकिता भंडारी के मर्डर की पूरी कहानी जानेगे, यदि आपका दिल भी इस बिटिया के लिए पसीज जाएँ तो इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, जिससे बिटिया के गुनाहगार पकडे जाएँ। ऐसी लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को जरुर ज्वाइन का लें।

Ankita Bhandari Murder Case 2022

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita Bhandari Murder Case 2022) में नई जानकारी सामने आई है. अंकिता मर्डर केस में आए दिन नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि अंकिता ने परिवार की मदद के लिए बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी ज्वाइन की थी।

नौकरी मिलने के 20 दिन के अंदर ही उसकी हत्या कर दी गई। अंकिता के दोस्त ने मर्डर (Ankita Bhandari Murder Case 2022) से जुड़े कई खुलासे किए हैं। अंकिता भंडारी के दोस्त ने बताया है कि पुलकित आर्य ने अंकिता से रिजॉर्ट में आए वीआईपी गेस्ट को एक्स्ट्रा सर्विस देने की मांग की थी. अंकिता इसके लिए तैयार नहीं थी, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई। मर्डर से पहले अंकिता ने अपने दोस्त को फोन कर कहा था कि “मैं फंस गई हूं”

रिसोर्ट का मालिक नशे में करता था छेड़खानी ( Ankita Bhandari Murder Case 2022 )

रिसोर्ट का मालिक पुलकित आर्य शराब के नशे में किया था अंकिता से छेड़खानी, अंकिता भंडारी की सहेली ने बताया कि ‘नौकरी हुए अभी 20 दिन ही हुए थे। उसे एक बार समस्या हुई थी। उसने मुझे बताया कि रिसोर्ट के मालिक ने शराब के नशे में उसके साथ छेड़छाड़ की थी. अगले दिन उसने अंकिता से माफी मांगकर उसे मना लिया था।

See also : Sanchita Basu Age 2022 - [Free Lifestyle News]

इसके बाद भी अंकिता को दिक्कत हुई, लेकिन वह खुलकर नहीं कह रही थीं। 17 सितंबर को उससे कुछ वीआईपी मेहमानों के लिए अतिरिक्त सेवा की मांग की गई। वह उसी रात से गायब हो गई थी। अंकिता को डराने के लिए पुलकित ने पुलिस बुला ली थी।

अंकिता भंडारी की दोस्त ने आगे कहा कि 17 सितंबर को शाम 6 बजे अंकिता से मेरी बात हुई थी. जब वह रोने लगी तो हमारे बीच आम बात हो गई। मैंने पूछा कि क्या बात है तो वह नहीं बता सकी। उसने कहा कि मैं बाद में रात को बताऊंगी।

उन्होंने बताया था कि मालिक पुलकित आर्य ने पुलिस को बुला लिया है. उसने पुलिस को बताया है कि यहां एक अश्लील लड़की रहती है. उसे यहां से गिरफ्तार करो। शायद उसने अंकिता को डराने के लिए फोन किया था। मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। वह रो रोकर बता रही थी।”

अंकिता ने कहा- मैं फंस गई हूं

अंकिता के दोस्त ने कहा कि उसने 17 सितंबर को रात 8:30 बजे फोन किया था। कारों की आवाज आ रही थी। मैंने पूछा तुम कहाँ हो? उन्होंने कहा कि मैं अभी बाहर हूं। मैंने कहा अभी-अभी इतनी बड़ी बात हुई है। तुम बाहर कहाँ हो? इस पर अंकिता ने कहा कि सर ने कहा है कि कुछ जरूरी काम करना है। थोड़ा टहलने के लिए बाहर आएं।

पुलकित शाम को रिजॉर्ट के स्टाफ के साथ सैर पर निकल जाता था। मुझे थोड़ा शक हो रहा था तो मैंने अंकिता से कहा कि फोन मत काट देना। मैंने 18-19 मिनट तक बात की। वह कुछ भी नहीं बता पा रही थी। अंत में उसने कहा कि “मैं फंस गयी हूँ”। इसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। सुबह करीब 8:52 बजे फोन स्विच ऑफ था।

अंकिता और दोस्त के बीच हुई चैट हुई सोशल मीडिया पर वायरल

अंकिता भंडारी और दोस्त के बीच हुई चैट सोशल मीडिया पर कई व्हाट्सएप चैट वायरल हुए। इनमें अंकिता ने वहां आए एक मेहमान के बारे में काफी कुछ बताया है। उसने कई बार लिखा कि वह अब यहां काम नहीं करेगी। पुलकित आर्य ( भाजपा नेता का पुत्र ) उसे कई गलत काम करने के लिए कहता है।

पुलकित आर्य अंकिता को धमकी देता था कि अगर उसने ग्राहकों को मना किया तो यहां मारपीट की जाएगी। उसने धमकी दी कि वह उसे गोली मार देगा। अंकिता ने लिखा कि यह बहुत गंदा होटल है, मैं यहां बहुत असुरक्षित महसूस कर रही हूं। पुलकित मुझे वीआईपी मेहमानों को ‘विशेष सेवा’ देने के लिए कहता है।

Ankita Bhandari Murder Case 2022 में अभी आगे पढ़े-

मैं यहां काम नहीं करूंगी। चैट में दोस्त अंकिता को बार-बार फोन करने के लिए कहता रहा लेकिन वह मना करती रही। अंकिता ने कहा कि आवाज आएगी तो पुलकित यहां आ जाएगा। इसमें अंकिता ने अपने दोस्त से कहा था कि उन पर रिसॉर्ट में आने वाले वीआईपी मेहमानों को स्पा सर्विस देने का दबाव बनाया जा रहा था।

उसे जबरदस्ती 10 हजार रुपये का लालच देकर वेश्या बनाए जाने का दबाब बनाया गया। अंकिता से कहा गया था कि आपको मेहमान को संभालना है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो मैं आपको हटा दूंगा। इस पर अंकिता ने कहा कि आपको क्या लगता है अगर मैं गरीब हूं तो 10 हजार रुपए में बिकूंगी। ये चैट 17 सितंबर की है, यानी 7 दिन पहले अंकिता की लाश मिली थी।

इस कहानी के अंतिम शब्द

इस उत्तराखंड की बिटिया ( Ankita Bhandari Murder Case 2022) के साथ यह बहुत बुरा हुआ, आप कमेंट करके बताए कि अपराधी को क्या सजा मिलनी चाहिए। यदि आपको इस बिटिया के साथ जरा भी हम दर्दी है तो इस पोस्ट ( Ankita Bhandari Murder Case 2022 ) को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दो, जिससे अपराधियों को सजा मिल सके।



0 Response to "अंकिता मर्डर केस: Ankita Bhandari Murder Case 2022"

एक टिप्पणी भेजें

FAST COVERAGE NEWS की यह खबर आपको कैसी लगी ? नीचे कमेंट सेक्शन में बताना ना भूले.

साथ ही इस खबर को अपने हर जानने वाले से शेयर करें |

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article